खेत में 3 साल की बच्ची खून से लथपथ मिली, अस्पताल कराया भर्ती

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत तीन साल की एक बच्ची रोती हुई मिली है। मासूम फूल के खेत में लहूलुहान हालत में मिली है। मासूम बच्ची नग्न अवस्था में खड़ी रो रही थी, उसके प्राइवेट अंग से खून निकल रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है और जांच में जुट गई है। घटना गुरुवार शाम की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, फूलों के खेत में तीन साल की बच्ची गुरुवार शाम को रोती हुई मिली है। कस्बे में नग्नावस्था में लहूलुहान बच्ची की हालत को देखकर उसके साथ दुष्कर्म होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है।

राहगीरों ने सुनी रोने की आवाज
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार शाम कस्बे के चामुंडा मंदिर मोड़ पर फूलों के खेत में एक बच्ची नग्न अवस्था में खड़ी रो रही थी। बच्ची के प्राइवेट अंग से खून निकल रहा था। राहगीरों ने बच्ची की रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी दुकानदारों को इसके बारे में बताया गया। इसके बाद वहां पर लोगों का जमावड़ा इकट्ठा हो गया। बच्ची के माता पिता मजदूर है। डरी सहमी बच्ची कुछ बताने की हालात में नहीं थी। कमिश्नरेट पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इस मामले में बच्ची को अस्पताल ले जाया गया है। बच्ची की हालत स्थिर है। मुकदमा पंजीकृत कर शीघ्र ही कठोरतम कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Related posts

Leave a Comment